टॉप स्टोरीज़

राम नाम की लूट है, लोग बोले- भाई, ऐसी जगह जाते ही क्यों हो? रेस्टोरेंट का वायरल हुआ बिल..

अयोध्या 26 जनवरी2024|अयोध्या में भगवान श्री राम की मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भारी संख्या में राम भक्त भगवान श्री राम का दर्शन करने आ रहे है. लाखों भक्त रोजाना भगवान श्री राम लला का दर्शन पूजन कर आशीर्वाद भी प्राप्त कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीर और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखने मैं यह लगता है कि लाखों की भीड़ अयोध्या पहुंच रही है. ऐसे में X पर एक यूजर्स ने अयोध्या के टेढ़ी बाजार चौराहे पर बने मल्टीलेवल कॉम्प्लेक्स मैं बने शबरी रेस्टोरेंट के रसोई के बिल की तस्वीर पोस्ट की है.

जिसमें आप देख सकते हैं कि एक चाय की कीमत ₹55 और टोस्ट की कीमत ₹65 लगाई गई है. जिसको लेकर के यूजर्स ने कहा कि राम नाम की लूट है. यूजर ने जैसे ही बिल की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की. इस पर लोगों की तरह-तरह प्रतिक्रिया आने लगीं. कुछ लोग युवक की पोस्ट का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि आखिर ऐसी जगह जाते ही क्यों हो. इस ट्वीट को अब तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं तो वहीं हजारों लोगों की इस पर प्रतिक्रिया आ चुकी है.

वायरल हो रही इस तस्वीर को एक्स पर @Politics_2022_ ने शेयर किया है. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- अयोध्या | शबरी रसोई | 55 रुपए की एक चाय… 65 रुपए का एक टोस्ट… राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट. अब बिल की ये कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिस पर पब्लिक अपनी राय दे रही है. इस पोस्ट को अबतक 14 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग पोस्ट पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं.

लोगों ने दी प्रतिक्रिया
एक शख्स ने लिखा कि तो ऐसे जगह क्यों जाते हो? तुम्हें पकड़ के तो कोई ले नहीं गया होगा. सर्विस पूरी चाहिये पैसे देने के टाइम हवा ख़राब होती है. सैकड़ो स्ट्रीट वेंडर होंगे जिनका क्वॉलिटी भी होगी और रुपये भी बच जाते. वही दूसरे शख्स ने लिखा कि वहाँ भंडारे भी चलते हैं, मुफ़्त में खाने को मिलेगा. सड़क पर बहुत से टी स्टाल हैं १० रुपये की चाय मिलती है. जब ख़र्च करने कि हैसियत नहीं है तो क्यों हर जगह घुस जाते हो. तमाम अलग-अलग यूजर्स में अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है लेकिन आप की क्या राय है इस पर जरूर बताएं.

Back to top button