टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

होटल के मेनू में नहीं था बिरयानी तो पकितस्तानी ,खिलाडियों ने किया खाना -खाने से इनकार….

कोलकाता 31 अक्टूबर 2023|वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम का बिरयानी प्रेम खूब सुर्खियां बटोर रहा है। टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है और जमकर आलोचनाएं झेल रही है, लेकिन खिलाड़ियों का बिरयानी से लगाव कम होता नहीं दिख रहा है।

ताजा मामला कोलकाता से आया है, जहां पाकिस्तानी टीम ने होटल में डिनर करने से इसलिए मना कर दिया, क्योंकि मेन्यू में बिरयानी शामिल नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने एक फूड डिलिवरी ऐप के जरिए चाप, फिरनी, कबाब, शाही टुकड़ा और बिरयानी का ऑर्डर दिया।

इस मामले में टीम की मीडिया सेल से कोई बयान नहीं आया है। टीम 2 दिन पहले कोलकाता पहुंची थी, जहां टीम को आज बांग्लादेश के साथ मुकाबला खेलना है।

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का बेहद खराब प्रदर्शन

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकट टीम ने अब तक काफी निराशजनक प्रदर्शन किया है. टीम ने अपने 6 मैचों में से सिर्फ नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज की है. इसके अलावा टीम को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम ने भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका से हार का सामना किया है. टीम को अब बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड से मुकाबले खेलने हैं. 

Back to top button