हेडलाइन

BJP नेता की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, शराब पी रहे बदमाशों को टोकना पड़ गया भारी, बदमाशों ने सरेराह उतारा मौत के घाट, बेटे को आई गंभीर चोट

वाराणसी 13 अक्टूबर 2022। वाराणसी के सिगरा क्षेत्र में बदमाशों ने बीजेपी नेता की पीट पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में पिता को बचाने पहुंचे बेटे को भी बदमाशों ने बुरी तरह से पीटा हैं, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि शराब पी रहे बदमाशों को खुलेआम शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया हैं। उधर घटना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ हैं।

पूरा घटनाक्रम वाराणसी के सिगरा स्थित जयप्रकाश नगर कॉलोनी का हैं। बताया जा रहा हैं यहां बुजुर्ग भाजपा नेता पशुपति नाथ सिंह का मकान हैं। बगल में ही देसी और अंग्रेजी शराब का ठेका है। रात 8 बजे ठेके पर कुछ युवक शराब पीकर आपस में गाली-गलौज करते हुए भाजपा नेता के घर के दरवाजे पर आ गए। इस पर पशुपति नाथ और उनके बेटे राजन सिंह ने शराबी युवकों को वहां पर शराब पीकर हंगामा करने से मना किया गया। इसी बीच नशे में धुत दोनों युवकों से विवाद बढ़ गया।

इसके बाद मोहल्ले के कुछ लोग एकत्रित हुए और शराबी युवकों की पिटाई कर दी। इसके बाद युवक गाली-‘गलौज करते हुए पहले तो मौके से भाग निकले। कुछ ही देर में छह बाइक से 15-16 की संख्या में युवक वहा दोबारा लौटे, लेकिन मोहल्ले में लोगों की संख्या अधिक होने के कारण चले गए। रात साढ़े आठ बजे के बाद 40 से 50 की संख्या में बदमाश हॉकी, डंडे और रॉड से लैस होकर आए और पिता-पुत्र पर टूट पड़े।

पत्थरबाजी और हॉकी-डंडे से बेरहमी से पशुपति नाथ की पिटाई की। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पशुपति नाथ ने घटनास्थल पर ही दम तोड दिया। वहीं बेटा राजन सिंह भी अधमरा हो गया। इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

इस घटना की जानकारी के बाद भाजपा कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, राजेश त्रिवेदी सहित सौ की संख्या में लोग बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश भी घटनास्थल और बीएचयू पहुंच जानकारी ली। पुलिस कमिश्नर के अनुसार एक हमलावर को हिरासत में लिया गया हैं, जबकि अन्य की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की पांच टीमें अगल अलग स्थानों पर दबिश दे रही है।

Back to top button