हेडलाइन

BJP सांसद बृजभूषण सिंह का होगा नार्को टेस्ट…पहलवानों की आज कॉन्फ्रेंस…

नई दिल्ली 22 मई 2023।भारतीय कुश्ती संघ के चीफ और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार (21 मई) को खाप पंचायत के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि वह अपना नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. बीजेपी सांसद ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाने के लिये तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी टेस्ट होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार हैं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर इसका एलान करें. उन्होंने कहा कि मैं उनको वचन देता हूं कि मै भी इसके लिये तैयार हूं. बृजभूषण शरण सिंह का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब एक दिन पहले ही पहलवानों के समर्थन में हरियाणा में खाप महापंचायत हुई थी. जानकारी के मुताबिक, महापंचायत के बाद सोमवार (22 मई) को पहलवान सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं.

बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर खाप पंचायतों की ओर से दी गई समयसीमा खत्म होने के बाद रविवार (21 मई) को हरियाणा में महापंचायत हुई. खाप पंचायत ने महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर बड़ा फैसला लेते हुए 28 मई को नए संसद भवन में महिला महापंचायत का एलान किया.

इसके साथ ही खाप पंचायतों ने बृजभूषण शरण सिंह की जल्द गिरफ्तारी करने और उनका नार्को टेस्ट करने की मांग की. खाप पंचायतों ने 23 मई को दिल्ली में पहलवानों की ओर से निकाले जाने वाले कैंडल मार्च को भी अपना समर्थन दिया

Back to top button