बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

सिंहदेव को भाजपा बनाये राज्यपाल: बृहस्पत सिंह हार के बाद भड़के, कहा- प्रभारी बिक गयी थी, सिंहदेव की वजह से सभी 14 सीटें हारे

रायपुर 8 दिसंबर 2023। कांग्रेस की हार को लेकर पार्टी में नेता अब आपस में ही उलझने लगे हैं। टीएस सिंहदेव और अमरजीत भगत ने हार के लिए आपसी तालमेल का अभाव बताया था, तो वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह ने तो पूरी पार्टी और नेतृत्व को ही सवालों में खड़ा कर दियाहै। बृहस्पत सिंह ने टीएस सिंहदेव पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि सिंहदेव की वजह से ही कांग्रेस की सरकार प्रदेश में भाजपा की बनी है।बृहस्पत सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का घमंड सर चढ़कर बोल रहा था। सिंहदेव सीएम होते तो कांग्रेस की 14 सीट भी नहीं आती। BJP को लाने का श्रेय TS सिंहदेव को जाता है। BJP TS सिंहदेव को राज्यपाल बनाए।

बृहस्पत यही नहीं रूके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि सिंहदेव को तो भाजपा को कहीं का राज्यपाल बनाना चाहिये। रायपुर में पत्रकारों से बात करते हुए बृहस्पत सिंह ने कहा कि सिंहदेव ने जिस तरह से मंचों पर प्रधानमंत्री पक्ष में तारीफ कर रहे थे, उससे भाजपा को बहुत फायदा हुआ। उन्होंने कहा कि सिंहदेव की नाकामी की वजह से सरगुजा की सभी 14 सीटों पर पार्टी को हार झेलनी पड़ी है।

बृहस्पत सिंह ने सिंहदेव के साथ-साथ PCC प्रभारी कुमारी सैलजा पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा प्रभावशील नेताओं के हाथों बिक गई थीं। TS सिंहदेव को हीरो की तरह प्रमोट कर रही थी। वो सरगुजा के दौरे पर आयी, तो सिंहदेव गाड़ी चला रहे थे और कुमारी सैलजा फोटो खींचा रही थी। उन्होंने पीसीसी की प्रभारी को तुरंत ही हटाने की मांग की है।

Back to top button