पॉलिटिकलहेडलाइन

BJP की बड़ी बैठक कल, केंद्रीय मंत्रियों का दौरा, चुनावी रणनीति सहित मोदी सरकार के 9वें साल के जश्न पर होगी चर्चा

रायपुर, 15 मई 2023। बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 16 मई को बुलायी गयी है। बैठक कई मायनों में काफी अहम बतायी जा रही है। बैठक में चुनावी मुद्दों के अलावे मोदी सरकार के 9वें वर्ष के जश्न की रूपरेखा तय होगी। कार्यसमिति के डेढ़ सौ से अधिक सदस्यों को जारी सूचना में यही एक एजेंट का उल्लेख है। बैठक मंगलवार को सुबह साढ़े 10 बजे से ठाकरे परिसर में होगी।

इसमें मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर विशेष जनसंपर्क अभियान, और विभिन्न विशेष कार्यक्रम के आयोजन पर चर्चा होगी। ऐसे समय जब कर्नाटक में बड़ी आसान हार के कारणों पर देश व्यापी चर्चा की जरूरत है के बजाए दो शीर्ष नेताओं को खुश करने के कार्यक्रम बनेंगे । इसे लेकर ना कार्यसमिति सदस्य भी आश्चर्य में हैं। साढ़े 4 वर्ष पहले छत्तीसगढ़ में ई भी ऐसी ही हार का सामना करना पड़ा था।

चूंकि 20 हफ्ते बाद चुनाव होने उस पर चर्चा के बजाए पार्टी जश्न के कार्यक्रम बना रही है।बैठक में क्षेत्रीय संगठन मंत्री. अरूण जामवाल दोनों प्रभारी ओम माथुर, नितीन नवीन भी शामिल होंगे। इसके बाद चुनाव आ जाएंगे। बैठक में चुनाव अभियान को लेकर बनाए जाने वाली समितियों के नामों पर भी चर्चा होगी। साथ ही अगले दो महीनों में  केन्द्रीय मंत्रियों के दौरा कार्यक्रम भी बनेंगे। बैठक के लिए माथुर, और नवीन सोमवार शाम रायपुर पहुंच रहे हैं।

Back to top button