पॉलिटिकलहेडलाइन

BJP की दूसरी लिस्ट जल्द : देर रात तक नड्डा के घर चली टिकट पर रायशुमारी, छत्तीसगढ़ बीजेपी के शीर्ष नेता भी रहे मौजूद, दूसरी लिस्ट में हो सकते हैं 10-15 नाम

रायपुर 12 सितंबर 2023। भाजपा की दूसरी लिस्ट भी जल्द जारी हो सकती है। देर रात तक भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। दिल्ली में जेपी नड्डा के घर चली इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की गयी। माना जा रहा है। बैठक में उन सीटों के प्रत्याशियों के नामों पर घोषणा हुई है, जहां पार्टी की स्थिति अच्छी नहीं है और लगातार दो या उससे ज्यादा बार से जहां हार मिल रही है। दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर मे हुई बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह मौजूद थे।

वहीं बैठक में संगठन महामंत्री अजय जामवाल, पवन साय और नितिन नबीन भी मौजूद रहे। बैठक के बाद कयास लग रहे हैं कि जल्द बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी सूची आ सकती है।

आपको बता दें कि इससे पहले 11 को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को लेकर भी बैठक हुई थी। जेपी नड्डा के घर हुई उस बैठक में भी प्रत्याशियों के नामों पर मंथन हुई थी। खबर है कि मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट एक साथ ही जारी हो सकती है। इससे पहले जो पहली लिस्ट जारी हुई थी, वो लिस्ट भी एक साथ ही जारी हुई थी।

Back to top button