हेडलाइन

मंत्री-विधायक के ट्वीटर अकाउंट से ब्लू टिक हटे, ये वजह आयी सामने

रायपुर 21 अप्रैल 2023। छत्तीसगढ़ के कई मंत्री विधायक के ट्वीटर की पहचान बदल गयी है। ट्वीटर अकाउंट से कई मंत्री व विधायकों का ब्लू टिक हट गया है। इसे लेकर कोई विशेष कारण तो नहीं दिया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि पेमेंट नहीं करने के कारण ब्लू टिक को हटाया गया है। जिन नेता विधायकों के ब्लू टिक हटाये गये हैं, उनमें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, विधायक बृजमोहन अग्रवाल के अलावे छग भाजपा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ राज्य के तत्तकालीन 3 मंत्रियों के  ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है। जिसमें मंत्री शिव डहरिया, अमरजीत भगत, कवासी लखमा का भी नाम शामिल है। ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने 12 अप्रैल को ही ऐलान कर दिया था कि 20 अप्रैल से सभी लेगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए जाएंगे।

अब उन्हें ही यह सुविधा मिलेगी, जो ब्लू टिक के लिए पैसे खर्च कर मंथली प्लान लेंगे। इसके बाद 20 अप्रैल की रात 12 बजते ही सभी लेगेसी अकाउंट्स से ब्लू टिक हट गया। नेता मंत्री के अलावे कई अधिकारियों के भी ट्वीटर अकाउंट का ब्लू टिक हटा दिया गया है।

Back to top button