मनोरंजन

कोरोना से मशहूर कोरियोग्राफर की हुई मौत….सिने जगत में शोक की लहर… बेटा भी संक्रमित, ICU में भर्ती

मुंबई 29 नवंबर 2021। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर शिवा शंकर मास्टर की कोरोना से मौत हो गयी। उनका इलाज हैदरा के आईजी अस्पताल में चल रहा था। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने शिव शंकर की मदद भी की थी। कोरियोग्राफर शिवा शंकर को इसी महीने कोरोना हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचा गया था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से ICU में भर्ती कराया गया था। शिवा संकर का बड़ा बेटा भी कोरोना पॉजेटिव है और उसकी भी तबीयत गंभीर है। अस्पताल के आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है।

शिवा शंकर मास्टर के निधन पर सोनू सूद ने भी दुख जताया है। उन्होंने कहा कि हमने बजाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भगवान ने कुछ और ही सोचा होगा। सिनेमा आपको हमेशा याद करेगा। बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली ने भी कोरियोग्राफर शिवा शंकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘ये जानकर दुख हुआ कि शिवा शंकर मास्टर गारु का निधन हो गया है. उनके साथ फिल्म मगधीरा में काम करने का यादगार अनुभव रहा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं.’ र्स

कोरियोग्राफर शिवा शंकर के कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक्टर सोनू सूद और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी उनकी मदद के लिए आगे आए थे. सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वो लगातार शिव शंकर के परिवार के संपर्क में हैं और उनके जान को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

 

Back to top button