हेडलाइन

ब्रेकिंग- कांग्रेस उम्मीदवारों पर फिर से मंथन, सीएम हाउस में चुनाव समिति की बैठक, सरगुजा-बस्तर पर चल रही है माथापच्ची

रायपुर 10 सितंबर 2023। कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक सीएम हाउस में शुरू हो गयी है। पिछले दिनों हुई प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में जिन सीटों पर रायशुमारी नहीं हो पायी थी या एक राय नहीं बन पायी थी, उन उन सीटों पर फिर से आज चर्चा हो रही है। खबर है कि आज की बैठक में सरगुजा और बस्तर की सीटों पर मंथन किया जा रहा है।

सीएम हाउस में हो रही इस बैठक में प्रभारी कुमारी शैलजा, CM भूपेश बघेल सहि सीनियर लीडर मौजूद हैं। चर्चा के मुताबिक बैठक में संभागवार दावेदारों की समीक्षा की जा रही है। सरगुजा व बस्तर संभाग के दावेदारों की समीक्षा चल रही है। सरगुजा व बस्तर संभाग के वरिष्ठ नेता भी बैठक में मौजूद हैं। दरअसल फिलहाल राहुल गांधी विदेश में हैं। विदेश से वापसी से पहले प्रदेश स्तर पर टिकट वितरण को लेकर सारी एक्सरसाइज पूरे करने के पार्टी से निर्देश हैं। आज की बैठक उसी के मद्देनजर हो रही है। टिकिट को लेकर संभागवार नेताओं से राय ली जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 19 तक कांग्रेस की पहली लिस्ट आ सकती है। 18-19 को सीडब्ल्यूसी की बैठक होने वाली है। उसी दिन सीईसी की भी बैठक होगी। माना जा रहा है कि उस बैठक के बाद ही लिस्ट जारी हो जायेगी।

Back to top button