हेडलाइन

ब्रेकिंग: कांग्रेस प्रत्याशियों के नामों पर स्क्रीनिंग कमेटी में चर्चा शुरू, CM हाउस में हो रही है बैठक, बस्तर-सरगुजा पर पहले मंथन

रायपुर 8 सितंबर 2023। कांग्रेस में प्रत्याशियों के नामों पर मंथन शुरू हो गया है। सीएम हाउस में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक चल रही है। स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अजय माकन पहुंचे हुए हैं। पिछले दिनों हुई चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर हुई चर्चा के बाद अब स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में इस पर चर्चा होगी। दिग्गज नेता सीएम हाउस पहुंचे गये हैं, जहां कराये गये चुनावी सर्वे पर भी चर्चा होगी। जानकारी के मुताबिक बस्तर सरगुजा की सीटों से चर्चा की शुरुआत हुई।

अजय माकन ने पहले भाजपा की घोषित उम्मीदवारों वाली सीटों पर चर्चा का प्रस्ताव रखा। खबर है कि बदली रणनीति के तहत चर्चा शुरू की गयी है। भाजपा की घोषित वाली सीटों पर पहले चर्चा की जा रही है। भाजपा के घोषित 21 सीटों में कौन उम्मीदवार हो सकते हैं, इस पर चर्चा चल रही है।

हालांकि इससे पहले दिल्ली से रायपुर पहुंचे अजय माकन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर दिल्ली में बैठक हुई है। उन्होंने कहा कि कल दिल्ली में 10-12 घंटे नामों पर चर्चा की गई है। नेट्टा डिसूजा, एल हनुमंथा ने सभी जिलों का दौरा किया है, उनकी रिपोर्ट के आधार पर प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा हुई है। वरिष्ठ नेताओं के साथ भी नाम पर चर्चा होगी।

Back to top button