बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: डीजे पर डांस करते-करते डॉक्टर की मौत…शॉकिंग वीडियो देख रह जाएंगे सन्न

भोपाल 18 अक्टूबर 2021अक्सर लोग कहते हैं कि मौत कब कहां आ जाए यह कहां नहीं जा सकता है। दिल को झकझोर देने वाली ऐसी ही एक घटना राजधानी भोपाल से सामने आई है। जहां पार्टी में फिल्मी गाने पर मस्ती में डांस करते हुए शहर के एक डॉक्टर जमीन पर गिर गए। वह ऐसे गिरे के दोबारा उठ नहीं सके और उनकी मौत हो गई। एक मिनट पहले वह डांस में इतने मशगुल थे कि सोचा नहीं था कि वह इस दुनिया में नहीं रहेंगे। देखिए कैसे नाचते-नाचते थम गईं सांसे…

सोमवार शाम फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे. इस दौरान डांस करते वक्त उन्हें अटैक आ गया. इस अटैक के बाद फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन की मौके पर ही मौत हो गई.

फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन के साथी डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोसिश की. लेकिन मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस दौरान उनके डॉक्टर साथियों ने उन्हें बचाने के लिए सीपीआर दिया लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी. फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भोपाल के फोरेंसिक मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ सीएस जैन पार्टी में डांस करते-करते नीचे गिर जाते हैं. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग उन्हें अस्पताल लेकर जाते हैं, मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका. बताते चलें कि 67 वर्षीय डॉक्टर सीएस जैन 1975 बैच (MBBS) के डॉक्टर थे. डॉ. जैन शहर के सबसे पुराने फोरेंसिक एक्सपर्ट थे. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने करियर में तीन हजार शवों का पोस्टमॉर्टम किया. मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Back to top button