क्राइम

CG – पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ FIR , ठेला हटाने के विवाद में युवक के साथ की मारपीट, मामला तूल पकड़ा तो…पुलिस ने किया अपराध दर्ज

 

दुर्ग 22 फरवरी 2022 । दुर्ग जिला में एक पुलिस कांस्टेबल को सरेराह युवक के साथ दबंगई दिखाना भारी पड़ गया। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने कांस्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला दुर्ग जिला के खुर्सीपारा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां कुंदन सिंह नामक पुलिस कांस्टेबल पुलिस लाईन में पदस्थ है। सोमवार को खुर्सीपारा थानांतर्गत अंडा चौक में चाट-गुपचुप का ठेला लगाने वाले के साथ एक युवक का ठेला हटाने को लेकर विवाद हो रहा था। इसी दौरान वहां मौजूद पुलिस कांस्टेबल कुंदन सिंह बीच मे कूद पड़ा, ठेले को वही पर लगाने की बात को लेकर प्रवीण नामक युवक के साथ कुंदन का विवाद हो गया, देखते ही देखते विवाद बढ़ने पर कांस्टेबल कुंदन सिंह ने युवक के साथ मारपीट कर दिया गया।

सरेराह हुए इस मारपीट की घटना के बाद पीड़ित युवक ने खुर्सीपारा थाना पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकातय पर जहां कांस्टेबल कुंदन सिंह के खिलाफ मारपीट सहित गाली गलौच का अपराध दर्ज कर लिया है। वही कांस्टेबल कुंदन की रिपोर्ट पर प्रवीण के खिलाफ भी पुलिस ने मारपीट और गाली गलौच का काउंटर केस दर्ज कर घटना के कारणों की विवेचना शुरू कर दी है।

Back to top button