बिग ब्रेकिंग

BREAKING NEWS : IAS के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया FIR, पत्नी ने लगया था घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप, कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने किया FIR

कोरबा 14 जून 2023। तेलंगाना कैडर के आईएएस अफसर संदीप कुमार झा के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया हैं। आपको बता दे कि आईएएस अफसर की पत्नी ने कोरबा में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज प्रताड़ना के साथ ही अनैतिक कृत्य की गंभीर शिकायत पहले पुलिस में की थी। FIR नही होने पर पीड़िता के वकील ने न्यायायल में परिवाद दायर किया था। जिसके बाद न्यायालय ने आईएएस अफसर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया गया था। कोर्ट के आदेश के बाद आज सिविल लाइन थाना रामपुर में आईएएस अफसर संदीप कुमार झा के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया हैं।

गौरतलब हैं तेलंगाना कैडर के आईएएस अफसर संदीप कुमार झा का वर्ष 2021 में कोरबा में रहने वाली युवती के साथ दरभंगा में विवाह हुआ था। नवविवाहिता का आरोप हैं कि शादी के कुछ महीने बाद ही उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। नव विवाहिता ने पति पर अप्राकृतिक सेक्स के लिए दबाव डालने का भी गंभीर आरोप लगाया गया हैं। कोरबा की रहने वाली नवविवाहिता की माने तो पहले उसने इस मामले की शिकातय पुलिस में की थी।

लेकिन थाने में एफआईआर दर्ज नही होने पर उसने न्यायालय में परिवाद दायर किया गया था। इस प्रकरण पर कोरबा में न्यायालय ने सुनवाई करते हुए आईएएस अफसर संदीप कुमार झा के विरूद्ध अपराध दर्ज कर जांच रिपोर्ट पेश करने का आदेश पिछले दिनों पुलिस को दिया गया था। जिस पर कोरबा में कोर्ट के आदेश के बाद आज सिविल लाइन थाना रामपुर में आईएएस अफसर संदीप कुमार झा के खिलाफ धारा 377, 498 (क) के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया हैं।

Back to top button