बिग ब्रेकिंग

BJP को वोट देने पर देवर ने पीटा , CM ने कहा – तुम्हारा भाई तुम्हारे साथ है….

भोपाल 9 दिसंबर 2023|मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक महिला से मुलाकात की है, जिसे उसके देवर ने सिर्फ इसलिए पीटा था क्योंकि उसने बीजेपी को वोट दिया था। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘मजबूत लोकतंत्र के लिए बीजेपी को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।’

मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।

क्या है पूरा मामला?
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समीना से मुलाकात की। बीजेपी को वोट देने के कारण समीना को उनके देवर ने पीटा था। समीना अपने बच्चों के साथ सीएम हाउस में शिवराज से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान सीएम ने उनसे बात की और बच्चों को प्यार दिया। सीएम ने आश्वासन दिया कि वह महिला की सुरक्षा और सम्मान पर कोई आंच नहीं आने देंगे।

अब तक नहीं हुआ गिरफ्तार
समीना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जावेद के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस को दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक आरोपी जावेद की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. समीना बी ने इस मामले में इंसाफ के लिए सीहोर कलेक्टर को भी आवेदन दिया है.

Back to top button