क्राइम

बच्चे की निर्मम हत्या: 10 साल के बच्चे की चाकू मारकर हत्या, चाकू से फाड़ डाला पेट…

चंपारण 12 सितम्बर 2022 : एक मामला बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र की हरपुर राय पंचायत वार्ड सात के मनोबारी गांव से आ रही है जहां पर उमेश दास नाम के एक युवक ने अपहृत पुत्र 10 साल के कृष्ण का बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है की युवक ने बच्चे के पेट को चाकू से फाड़ दिया। शरीर पर कई जगह पर चाकू से हमले के निशान भी पये गए है। बच्चे की हत्या करने के बाद युवक अपराध से बचने के लिए उसके शव को घर से महज चार सौ मीटर दूर धान के खेत में फेंक दिया था। सोमवार को बच्चे की शव बरामद किया गया।

कृष्ण की मां सिंधु देवी का आरोप है कि पड़ोसी छोटे लाल दास के पुत्र सुजीत कुमार ने लालमी का लालच देकर रविवार 11 बजे दिन में कृष्ण को अपने साथ ले गया था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को गुस्साए ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस पोस्टमार्टम के लिये शव भेज सकी। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार का कहना है कि एफएसएल व डॉग स्कवाड टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है। वैज्ञानिक तरीके से घटना की पड़ताल की जा रही है। बालक के पिता उमेश दास के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हरसिद्धि थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है।

बेटे की हत्या से मां सिंधु देवी का बुरा हाल हो गया है। वह रो-रो कर कह रही थी कि उनके पड़ोसी के बेटे ने कृष्ण को बुलाकर ले गया था। उसके बाद से वह नहीं लौटा। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। बारिश हो जाने के कारण डॉग स्क्वायड टीम को बहुत सफलता नहीं मिल पा रही है। फॉरेंसिक जांच टीम ने मौके से खून के नमूने को ले लिया।

Back to top button