हेडलाइन

कारोबारी की मौत : शिरडी दर्शन जा रहे कारोबारी दोस्तों की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, तीन गंभीर

रायपुर 23 जनवरी 2023। शिरडी दर्शन को जा रहे कारोबारी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में एक कारोबारी की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं। हादसा उस वक्त हुआ, जब रायपुर से सिरडी जा रहे कार सवार चार व्यापारी दुर्घटना का शिकार हो गया। घटना नागपुर-मुंबई समृद्धि हाईवे पर हादसे के शिकार हो गए। इस हादसे में मौके पर ही एक व्यापारी की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। तालेगांव डैश के थानेदार हेमंत चौधरी ने तीनों घायलों को अस्पताल भिजवाकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धामनगांव रेलवे के ग्रामीण अस्पताल भिजवाया। हादसे की तालेगांव दशासर पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मृतक दिनेश पंजवानी पंजवानी हाइट, सांईनगर, देवेंद्रनगर के रहने वाले थे। आज देवेंद्रनगर मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को रायपुर से कार में सिरडी सांई दर्शन के लिए चार व्यापारी निकले थे। रविवार तड़के तीन से चार बजे के बीच नागपुर-मुंबई समृद्धि हाईवे पर धमनगांव रेलवे तालुक के तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र से गुजरते समय चैनल नंबर 123 से 100 मीटर की दूरी पर कार अनियंत्रित होकर सड़क सुरक्षा बैरियर से टकरा गई।

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दिनेश पंजवानी की मौत हो गई,जबकि विकास रमेश कुमार तारवानी, मनीष अशोक कुमार पिंजानी (36) और प्रदीप बगलमल चंदाने(45) घायल हो गए। तीनों घायल रायपुर के रहने वाले है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

Back to top button