हेडलाइन

CG : बरारी कोटाभर्री मार्ग में शिव चौक निवासी युवक की मिली लाश, मौके पर .22 पिस्टल बरामद, जांच में जुटी पुलिस

धमतरी3 सितंबर 2023।रविवार शाम उस वक्त हड़कंप मच गया जब शिव चौक निवासी युवक की बरारी कोटाभर्री मार्ग में खून से लथपथ लाश मिली। लाश के पास एक पिस्टल भी बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर रक्तदान एंबुलेंस से शव को जिला अस्पताल भेज दिया है।

रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि बरारी से कोटाभर्री जाने वाले मार्ग से लगभग 80 मीटर अंदर झाड़ियों के बीच एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही डीएसपी के के बाजपेई, रुद्री थाना प्रभारी सन्नी दुबे, कोतवाली प्रभारी बृजेश तिवारी, अर्जुनी प्रभारी राजेश मरई मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर में भीड़ भी पहुंचने लगी थी।लाश की शिनाख्त शिव चौक निवासी आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी पिता स्वर्गीय दीपक मिश्रा के रूप में हुई है।

मौके पर .22 पिस्टल और मोबाइल बरामद हुआ है। सड़क में सफेद रंग का एक्टिवा भी खड़ा हुआ था।शव को रक्तदान एंबुलेंस से शिव प्रधान जिला अस्पताल ले गए। इस मामले में डीएसपी के के वाजपेई ने बताया कि शाम को उन्हें सूचना मिली, मौके पर पहुंचे तो देखा आकाश मिश्रा की लाश पड़ी हुई थी, पॉइंट 22 का पिस्टल भी रखा हुआ है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। आगे की जांच की जाएगी।

Back to top button