क्राइम

CG NEWS : रफ्तार का कहर : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, 2 की दर्दनाक मौत 4 गंभीर

रायपुर 21 अप्रैल 2023। राजधानी रायपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं। यहां देर रात घुमने निकले युवकों की तेज रफ्तार कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गयी। इस भीषण दुर्घटना में 2 युवको की मौत हो गयी, जबकि 4 अन्य लोगों को गंभीर चोट आयी हैं। सभी घायलों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

सड़क दुर्घटना का ये पूरा मामला राजधानी रायपुर के माना थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि कालीबाडी क्षेत्र में रहने वाले विवेक सिंह और नवा रायपुर के सेक्टर 27 में रहने वाले लैंबर्ट सागर अपने अन्य साथियों के साथ कार में देर रात घुमने निकले थे। कार की रफ्तार काफी तेज होने की वजह से ये हादसा हुआ। जिस जगह पर कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, वहां एक मोड़ है। स्पीड अधिक होने की वजह से कार नियंत्रित नहीं हो सकी और डिवाइडर से जा टकराई।

कार में बैठे 6 लोग इस हादसे का शिकार हुए जिनमें से विवेक और लैंबर्ट सागर की मौत हो गई। वही इस हादसे में प्रदीप बिश्नोई, ऋषभ दुबे,अर्नाल्ड एकका और मनीष कुमार नाम का युवक काम में सवार थे। जिन्हे गंभीर चोट आयी हैं। यह सभी रायपुर के मुजगहन राखी न्यू राजेंद्र नगर इलाके के रहने वाले हैं । सभी घायलों को पुलिस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां उपचार के दौरान सभी की हालत नाजुक बताई जा रही हैं।

Back to top button