बिग ब्रेकिंग

पार्टी में रेड: शिप पर चल रही थी रईसजादों को ड्रग पार्टी….बॉलीवुड एक्टर के बेटे सहित 10 पकड़ाये….करोड़ों का ड्रग भी पकड़ाया

मुम्बई 2 अक्टूबर 2021। शिप पर चल रही ड्रग पार्टी पर NCB ने छापा मारा है। जिस पार्टी मे छापा मारा गया है, उसमे बॉलीवुड से जुड़े कई लोग शामिल थे। एक नामी एक्टर के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है।
मुंबई के पास समुद्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक की सबसे बड़ी छापेमार कार्रवाई करते हुए एक बड़े एक्टर के बेटे समेत 10 को हिरासत में लिया है।

हालांकि, एक्टर का नाम अभी तक NCB की ओर से स्पष्ट नहीं किया गया है। NCB ने यह रेड ‘कॉर्डेला द इम्प्रेस’ नाम की शिप पर मारी है। पिछले 8 घंटे से छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

NCB की टीम को यह जानकारी मिली थी कि एक क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही है। इसके बाद शनिवार को यह रेड डाली गई है। इस शिप पर रेव पार्टी चल रही थी। ताजा जानकारी के मुताबिक, इस शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है। इसकी कीमत कई करोड़ बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, जो ड्रग्स बरामद हुई है वह एमडी कोक और हशिस है।

यात्री बनकर क्रूज पर सवार हुए थे NCB के लोग
जानकारी के मुताबिक, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। लेकिन जब शिप बीच समुद्र में पहुंची, वहां पर एक ड्रग पार्टी का आयोजन हुआ। उस पार्टी में बड़े स्तर पर ड्रग्स लेते हुए देखा गया और फिर यह ऑपरेशन शुरू हुआ। छापेमारी की कार्रवाई जारी है और सभी को रविवार को मुंबई लाया जाएगा।

Back to top button