बिग ब्रेकिंग

CG: रायपुर के रेल्वे रिजर्वेशन काउंटर में लगी भीषण आग, कमरे में रखा सारा सामान जलकर हुआ खाक, दमकल की टीम ने ……

 

रायपुर 7 फरवरी 2022 । रायपुर रेल्वे स्टेशन में उस वक्त अफरा-तफरी फैल गयी, जब रेल्वे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर में एकाएक भीषण आग लग गयी। आगजनी की घटना के वक्त काउंटर बंद था, लिहाजा दो कमरों में लगी आग के कारण अंदर रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम को मौके पर बुलाया गया, जिसने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पूरा घटनाक्रम राजधानी रायपुर के रेल्वे स्टेशन में स्थित रिजर्वेशन काउंटर में आगजनी का है। बताया जा रहा है कि रात करीब 2 बजें के लगभग लोगों रिजर्वेशन काउंटर के कमरे से धुंआ निकलते देखा। लोग कुछ समझ पाते इसी बीच कमरे में लगी आग ने भीषण रूप ले लिया। घटना की जानकारी होते ही रेल्वे पुलिस ने आनन-फानन में आग पर काबू पाने के लिए दमकल को घटना की जानकारी दी गयी। दमकल की टीम जब तक पहुंचती, तब तक आग दूसरे कमरे में भी पहुंच चुकी थी।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गयी। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। रिजर्वेशन काउंटर में आग कैसे लगी अभी ये रेल्वे के लिए जांच का विषय है। प्रथम दृष्टया आग का कारण इलेक्ट्कि शार्ट सर्किट होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं इस आगजनी की घटना में क्या क्या नुकसान हुआ है, इसका आकलन रेल्वे के अधिकारी कर रहे है।

Back to top button