हेडलाइन

CG ब्रेकिंग ,4 की हत्या: हैवान पति ने पत्नी और तीन मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट,अवैध संबंध के शक में वारदात को दिया अंजाम, फैली सनसनी..

बिलासपुर 1 जनवरी2024|छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां हैवान पति ने अपने पत्नि और तीन बच्चों की हत्या कर दी। जिस किसी ने ने भी इस वारदात को सुना उसकी रूह कांप गई।

जानकारी के मुताबिक हत्या का पूरा सनसनी खेज मामला बिलासपुर के मस्तूरी थाना इलाके के हिर्री गांव का है, जहां आरोपी पति उमेंद्र केवट ने अपने पत्नी और तीन मासूम बच्चे 5 वर्ष,4 वर्ष और 2 वर्ष दो बच्चियां और एक बेटे की गला घोटकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक चौबल मर्डर का का पूरा मामला बीते रात की बताई जा रही है। जहां खाना खाने के बाद आरोपी के पत्नी और तीन बच्चे सोने चले गए। जानकारी के मुताबिक उसी दौरान आरोपी पति ने अपने पत्नी से चरित्र शंका और अवैध संबंध के शक में विवाद करते हुए पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को अरेस्ट कर मामले की जांच शुरु कर दी है। आरोपी ने अपने पत्नी और बच्चों की हत्या क्यों की पुलिस इस पर जांच कर रही है। वहीं इस वारदात के गांव सहित पुरे इलाके में सनसनी है।

Back to top button