हेडलाइन

CG VIDEO- पिटाई कांड- रायगढ़ में वकीलों ने तहसील कैम्पस ही नही, तहसीलदार के कोर्ट रूम में भी घूसकर की थी मारपीट, सामने आया नया विडियों, प्रशासनिक संघ ने कहा……….

 

रायगढ़ 17 फरवरी 2022 । रायगढ़ तहसील में हुए पिटाई कांड में एक नया मोड़ आ गया है, जिस न्यायालय का सभी सम्मान करते ही उसी तहसीलदार न्यायालय में घूसकर वकीलों द्वारा कर्मचारी के साथ सबसे पहले मारपीट करने का नया विडियो सामने आया है। इस विडियों के सामने आने के बाद अब प्रशासनिक संघ एक बार फिर मारपीट करने वाले वकील के खिलाफ FIR  दर्ज कर गिरफ्तारी को लेकर लामबंद हो गये है। उधर मारपीट करने वाले वकीलों के बचाव में प्रदेश भर के अधिवक्ता सक्रिय नजर आ रहे है।

गौरतलब है कि रायगढ़ के तहसील कार्यायल कैम्पस में वकीलों के द्वारा तहसील कर्मचारी के साथ ही नायब तहसीलदार के साथ मारपीट कर दी गयी थी। इस घटना के बाद प्रशासनिक संघ ने जहां मारपीट करने वाले वकीलों की गिरफ्तारी और उनका लाईसेंस निरस्त करने की मांग को लेकर लगातार लामबंद है। ऐसे में तहसील कार्यायल में हुए पिटाई कांड का एक और नया विडियों सामने आया है। जिसमें दर्जनों की संख्या में वकील तहसीलदार सुनील अग्रवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कोर्ट रूम में घूसते है और फिर वहां नारेबाजी करनेे के दौरान वहां काम कर रहे एक कर्मचारी को कोर्ट रूम के अंदर ही वकील मारने लगते है।

इस दौरान एक वकील कोर्ट रूम के टेबल को पलटा देता है। करीब 1 मिनट 27 सेकेंट के इस विडियों ने एक बार फिर प्रशासनिक संघ का गुस्सा भड़का दिया है। इस विडियो के सामने आने के बाद नाराज प्रशासनिक संघ का साफ तौर पर कहना है कि वकीलों ने कोर्ट रूम की भी मर्यादा नही रखी और कोर्ट रूम के भीतर नारेबाजी करते हुए कर्मचारी के साथ मारपीट किया गया। आरोप है कि यह वीडियो नायब तहसीलदार की पिटाई से पहले का है। कर्मचारी को थप्पड़ मारने वाले वकील ने ही शुरुआत की और फिर दूसरे वकीलो को उकसा कर इस विवाद को तूल दे दिया गया । नया वीडियो सामने आने के बाद अब कनिष्ठ प्रशासनिक संघ ने कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले वकील के खिलाफ भी FIR दर्ज कराने की बात कह रहे है।

कोर्ट रूम के अंदन मारपीट के इस नये विडियों के सामने आने के बाद एक बार फिर प्रदेश भर में प्रशासनिक अफसरों की नाराजगी बढ़ गई है। पहले से ही सभी आरोपी वकीलों की गिरफ्तारी को लेकर हड़ताल कर रहे तहसीलदार और नायब तहसीलदार भड़के हुए है। कनिष्ठ प्रशासनिक संघ की अध्यक्ष माया आंचल ने कहा कि वीडियो को लेकर वह पुलिस अफसरों से आज मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि कर्मचारी को थप्पड़ मारने वाले वकील का नाम भी FIR में जुड़वाने के साथ ही उसकी भी गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग की जायेगी। फिलहाल इस विडियों की पुष्टि NW न्यूज नही करता, लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो ये काफी आपत्तिजनक है।

 

Back to top button