बिग ब्रेकिंग

CG- बिग ब्रेकिंग अपडेट – दुर्ग के होटल शीला में लगी भीषण आग, 3 लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर, 2 को कराया गया अस्प्ताल में दाखिल, होटल के फर्स्ट फ्लोर में चल रहा था कपड़ो का सेल, जिसमें लग गई भीषण आग

 

दुर्ग 25 अक्टूबर 2021- दुर्ग में शहर के बीचों बीच स्थित होटल शीला में भीषण आग पर काबू पाने के लिए घटना के 7 घंटे बाद भी प्रयास जारी है। बताया जा रहा है कि होटल शीला के पहले माले पर घर संसार सेल संचालित है। दशहरा और दीपावली को लेकर सेल के संचालक ने कपड़ों का स्टॉक होटल में भर रखा था। जिसमे देर रात अचानक आग लग गई।

 

घटना के वक़्त सेल में काम करने वाले कुछ कर्मचारी मौके पर मौजूद थे। जबकि दूसरे माले पर होटल के कमरे में 2 लोग ठहरे हुए थे। रात करीब 2:30 बजें होटल के पहले माले में संचालित घर संसार सेल में लग गई, और देखते ही देखते आग भीषण रूप लेते हुए दूसरे माले तक पहुंच गई। कपड़ो के स्टॉक में आग लगते ही आग भीषण रूप ले लिया। कमरे में धुंआ भरने से मौके पर सो रहे लोगों की नींद खुली और 2 कर्मचारी किसी तरह मौके से बाहर निकल गए, जबकि 3 लोग अंदर ही फंस गए थे।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, दुर्ग SSP बी.एन. मीणा की मौजूदगी में ही देर रात रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर होटल में फंसे 3 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। जिसमे 2 की हालत बिगड़ने पर उन्हें तत्काल स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जबकि एक अन्य की हालत सामान्य बताई जा रही है।वही दूसरी तरफ रात 2:30 बजे से लगी आग पर काबू पाने के लिए पिछले 7 घंटे से दमकल की टीम लगातार होटल में आग बुझाने के काम में लगी हुई है।

NW न्यूज से दुर्ग SSP बी.एन.मीणा ने बताया कि देर रात होटल शीला में आग लगने की सूचना मिली थी। जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स और दमकल की टीम राहत कार्य में लगी हुई है। भीषण आग के बीच होटल में फंसे 3 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला गया है। आग पर काबू पाने के लिए अभी भी दमकल की टीम मौके पर मौजूद है। SSP मीणा ने बताया कि होटल के एक स्टाफ के मुताबिक आग लगने का कारण शार्ट सर्कीट हो सकता है। आग पर काबू पाने के लिए रेस्क्यू आपरेशन अभी जारी है।

Back to top button