पॉलिटिकल

CG ब्रेकिंग : विधानसभा उपाध्यक्ष की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त…. सड़क पर खड़े मवेशी को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा… हादसे के तुरंत बाद…

कोंडागांव 24 नवंबर 2021 । सड़क हादसे में विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी बाल-बाल बच गये। हालांकि हादसे में उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है। घटना उस वक्त हुई, जब वो रायपुर से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान उनकी गाड़ी रोड पर खड़े मवेशियों को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। घटना के तुरंत बाद जिला प्रशासन ने उन्हें दूसरी गाड़ी उपलब्ध करायी, जिसके बाद वो जगदलपुर के लिए रवाना हो गये।

जानकारी के मुताबिक विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी जगदलपुर मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे, इसी दौरान कोंडागांव जुगानी कलार नेशनल हाईवे पर सड़क पर एक मवेशी से गाड़ी टकरा गयी।  घटना में किसी प्रकार से जनहानि नहीं हुई। इस दौरान उन्होंने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा कि नेशनल हाईवे पर प्रवास के दौरान अचानक गाय बैल आने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें किसी प्रकार से क्षति नहीं हुई उन्होंने बताया ईश्वर की कृपा एवं जनता के आशीर्वाद से मुझे किसी प्रकार से जनहानि नहीं हुई। इस दौरान गौ सेवा आयोग के सदस्य नरेंद्र यादव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष चारामा ठाकुर राम कश्यप जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव हिरवे हिरवेंद्र साहू साथ में थे।

घटना को लेकर NW से बात करते हुए कोंडागांव के एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि ..

“एक मवेशी को बचाने के चक्कर में विधानसभा उपाध्यक्ष की गाड़ी थोड़ी क्षतिग्रस्त हुई है। घटना में किसी को भी चोट नहीं आयी है। हादसे के तुरंत बाद उपाध्यक्ष जी को दूसरी गाड़ी मुहैय्या करायी गयी, जिसके बाद उन्हें तत्काल जगदलपुर के लिए रवाना हो गये । गाड़ी थोड़ी क्षतिग्रस्त है, लेकिन बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आयी है”

Back to top button