पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंगहेडलाइन

VIDEO- “रमन सिंह सरकारी हेलीकॉप्टर से कैसे गये अमित शाह के कार्यक्रम में ?”… CM भूपेश ने बतायी पूरी बात.. देखिये..

रायपुर 8 जनवरी 2023। अमित शाह की सभा में शामिल होने के लिए रमन सिंह को छत्तीसगढ़ सरकार के हेलीकाप्टर उपलब्ध कराने को लेकर शनिवार से ही खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर कई लोग इसे सकारात्मक राजनीति, तो कई लोग लोकतंत्र की मजबूती बता रहे हैं। कुछ लोग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ भी कर रहे हैं।

हेलीकॉप्टर पॉलटिक्स : साथ लाये नहीं, साथ ले जा तो सकते थे !… 5 मिनट तक नॉनस्टॉप तारीफ करने वाले शाह 1 मिनट भी रमन के लिए नहीं रूके……ये संयोग है या कुछ और… पढ़िये ये खास रिपोर्ट

दरअसल कल राज्य सरकार की तरफ से हेलीकाप्टर मुहैय्या कराने की वजह से खुद को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सड़क मार्ग से वापस लौटना पड़ा था।

… जब सरकारी हेलीकॉप्टर से अमित शाह के कार्यक्रम में पहुंचे रमन सिंह… कोरबा जाने मुख्यमंत्री ने उपलब्ध कराया रमन सिंह को हेलीकाप्टर

आज मीडिया में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से हेलीकॉप्टर को छोड़ सड़क मार्ग से रायपुर लौटने को लेकर सवाल पूछा गया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

गृह मंत्री जी आए थे और उन्हें कोरबा जाना था …. होम मिनिस्ट्री से फोन आया था कि केंद्रीय गृहमंत्री का हेलीकॉप्टर खराब हो गया था उस समय मैं राजिम में था, तो उस समय मैं सड़क मार्ग से आया और मैंने उनके लिए हेलीकॉप्टर भेज दिया। चूंकि, रमन सिंह उनके साथ में जाने वाले थे तो उस हेलीकॉप्टर में गये।

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

इनसाइट स्टोरी : 29 मिनट का भाषण, 4 बार रमन सिंह का नाम और 11 बार भाजपा कार्यकाल का बखान…लेकिन अपनी ही तारीफ नहीं सुन पाये रमन सिंह…

आपको बता दें कि कल कोरबा में अमित शाह की सभा थी। पहले अमित शाह को रांची से सीधे रायपुर लैंड करना था और फिर रमन सिंह को साथ लेकर कोरबा जाना था। लेकिन अचानक अमित शाह का कार्यक्रम बदला और वो रांची से सीधे कोरबा लैंड कर गये।

” ये कांग्रेस का छींका है, जो मजबूत रस्सियों से बना है, आपकी मुराद कभी पूरी नहीं होगी” शाह पर CM भूपेश का कड़ा वार..23 आरोपों पर दिया सभी का बारी-बारी से जवाब..

इधर रमन सिंह को अमित शाह के कार्यक्रम में शामिल होना था, जिसके बाद राज्य सरकार की तरफ से दिये गये चौपर से वो कोरबा पहुंचे। राज्य सरकार के हेलीकाप्टर से रमन सिंह के कोरबा पहुंचने को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म था।

Back to top button