बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग: कर्मचारियों को दीवाली पूर्व मिल सकती है खुशखबरी……पिंगुआ कमेटी ने प्रतिनिधिमंडल को पक्ष रखने बुलाया….प्रमुख सचिव ने लिखा पत्र, DA, वेतन विसंगति सहित ये हैं 14 मुद्दे

रायपुर 22 अक्टूबर 2021। दीवाली पूर्व छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को अच्छी खबर मिल सकती है। महंगाई भत्ता, वेतन विसंगति सहित जिन 14 सूत्री मांगों को पूरा करने के लिए कर्मचारियों ने पिछले दिनों प्रदर्शन किया था, उन मांगों को लेकर बनी कमेटी ने कर्मचारी संगठनों को बुलाया है।

प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ ने 27 अक्टूबर कर्मचारी/अधिकारी संगठनों के प्रतिनिधि मंडलों का अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है। इससे पहले प्रमुख सचिव मनोज पिंगुआ ने कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा को पत्र लिखकर शामिल होने वाले संगठनों के प्रतिनिधिमंडल से नामों की लिस्ट मांगी है।

[pdf-embedder url=”https://www.newwaynews24.com/wp-content/uploads/2021/10/सीएम-चर्चा-4.9.2021.pdf” title=”सीएम चर्चा 4.9.2021″]

कर्मचारी अधिकारी संगठनों के प्रतिनिधि मंडल को 27 अक्टूबर को अपराह्न 3.30 बजे बुलाया गया है। आपको बता दें कि कर्मचारियों/अधिकारियों ने पिछले दिनों एक दिवसीय हड़ताल की थी, इसके बाद राज्य सरकार ने DA को लेकर मामूली वृद्धि का ऐलान किया था।

कर्मचारियों को उम्मीद है कि कमेटी की बैठक के बाद दीवाली पूर्व उनके लिए कुछ अच्छी खबर आ सकती है।

Back to top button