बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG ब्रेकिंग : नक्सलियों ने दिनदहाड़े ठेकेदार के रिश्तेदार को उतारा मौत के घाट….मचा हड़कंप, गोली मारने की उड़ी अफवाह, SP ने कहा….

 

नारायणपुर 14 फरवरी 2024। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बार फिर दहशत फैलाने के लिए एक ठेकेदार ठेकेदार के रिश्तेदार की दिनदहाड़े धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। उधर इस हत्याकांड के बाद क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा ठेकेदार की गोली मारकर हत्या किये जाने की बात फैल गयी। नारायणपुर एसपी ने साफ किया कि ठेकेदार के परिचित रिश्तेदार की हत्या की जानकारी सामने आयी है। साथ ही एसपी ने गोली चलने की बात से इंकार करते हुए चाकू से हत्या की वारदात को अंजाम देने की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद से लगातार नक्सली दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे है। नक्सलियों द्वारा लगातार पुलिस और ग्रामीणों पर हमला कर लोगों के बीच में खौफ बना रहे है। नक्सलियों के ने एक बार फिर आतंक फैलाते हुए नारायणपुर जिला के ओरछा थाना क्षेत्र में ठेकेदार के रिश्तेदार की हत्या कर दी। नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी है। मृतक की पहचान मो.इकबाल के रूप में किया गया है, जो कि ठेकेदार का रिश्तेदार बताया जा रहा है। एसपी ने बताया कि घटनास्थल से एक धारदार चाकू पुलिस टीम ने बरामद किया है।

वहीं गोली चलने की बात को एसपी ने खारिज करते हुए बताया कि आरोपियों ने धारदार हथियार से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं इस वारदात में नक्सलियों के शामिल होने की बात पर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि मौके से कोई पर्चा नही मिला है, इसलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। एसपी ने इस घटना पर पुलिस टीम द्वारा जांच करने की जानकारी दी है। आपको बता दे कि इससे पहले भी नक्सलियों ने रविवार को सुकमा जिला में जल जीवन मिशन के ठेकेदार और 3 मजदूरों को अगवा कर लिया था। लेकिन 2 दिनों तक बंधक बनाकर रखने के बाद मंगलवार को उनकी रिहाई कर दी गयी थी।

इसके बाद नक्सलियों ने आज एक बार फिर दहशत फैलाने के लिए सुकमा जिला के भेज्जी थाना क्षेत्र में एक ग्रामीण की हत्या कर लाश सड़क पर फेंक दिया गया। नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में ग्रामीण की हत्या की बात कही है। इस घटना की जिम्मेदारी नक्सलियों की कोंटा एरिया कमेटी ने ली है। सुकमा जिला में हुए हत्या का मामला अभी शांत भी नही हुआ था, इसी बीच नारायणपुर में ठेकेदार के हत्या की घटना ने क्षेत्र में दहशत फैला दी है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों की इस वारदात के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी है।

Back to top button