हेडलाइन

CG BREAKING NEWS :VIDEO- बीच बस्ती में फायरिंग : आपसी रंजीश में युवक ने चलायी गोली,पुलिस ने पकड़ा तो बोला…..मेरे मां-बाप से बदतमीजी करेगा….तो नही छोड़ूंगा

कोरबा 23 जनवरी 2023। कोरबा में गोलीकांड की घटना सामने आयी हैं। यहां नशे में धुत्त एक युवक ने आपसी रंजीश में दूसरे युवक पर कट्टा से फायर कर दिया। गोलीकांड की इस घटना में युवक बाल-बाल बच गया। निशाना चुकने के बाद आरोपी ने पत्थर से दोबारा हमला कर युवक को बुरी तरह से घायल कर दिया। वही इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम दीपका थानांतर्गत बेलटिकरी बसाहट का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां रहने वाला दीपक केरकेट्टा का सोमवार की रात अजीत यादव नामक युवक के साथ विवाद हो गया। नशे में धुुत्त दीपक केरेकेट्टा ने विवाद बढ़ने पर अपने पास रखे कट्टा को अजीत पर तान कर फायरिंग कर दिया। लेकिन निशाना चुक जाने के कारण अजीत बाल-बाल बच गया। उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने डॉयल ११२ पर कॉलकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस बीच नशे में धुत्त दीपक ने पत्थर से दोबारा अजीत पर हमला कर सिर फोड़ दिया। दोनो के बीच हुए हाथापाई में आरोपी दीपक केरकेट्टा को भी चोट आयी हैं। पुलिस ने आरोपी दीपक केरकेट्टा को कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं।

वही घायल युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपी को पुलिस जब अस्पताल में मुलाहिजा कराने पहुंची, तो वहां मीडिया ने आरोपी से गोली चलाने का कारण पूछा गया। जिस पर आरोपी ने अजीत पर उसके मां-बाप के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाते हुए उस पर गोली चलाने की बात कही हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक शराब के नशे में धुत्त हालत में मिला है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में दीपका के पिता से अजीत का सोमवार को विवाद होने की बात सामने आ रही हैं, जिसे लेकर अजीत ने दीपक के पिता से अभद्र व्यवहार किया था । इसी बात को लेकर लेकर विवाद बढ़ गया और आरोपी ने फायर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button