क्राइम

CG BREAKING NEWS : बोरे में मिली मासूम बच्ची की लाश- मासूम बच्ची की हत्या कर लाश को लगाया ठिकाने… मचा हड़कंप, बच्ची के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट….

मुंगेली 13 अक्टूबर 2022| मुंगेली जिला मे एक 8 साल की बच्ची की लाश बोरे से बरामद की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. बोरे से बरामद बच्ची के चेहरे और सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस इस पूरे घटना को हत्या से जोड़कर देख रही है.

पूरा घटनाक्रम मुंगेली जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि यहां के ग्राम अमली डीह के पुराना पंजा भट्टा नदी किनारे सुनसान इलाके में एक बोरी मिली थी. संदिग्ध हालत में मिले इस बोरी में लाश होने के संदेह पर घटना की जानकारी तुरंत कोतवाली पुलिस को दी गई. पुलिस ने देर शाम जब मौके पर पहुंच कर बोरी को खुलवाया गया, तो उसके अंदर से लगभग 8 वर्ष की एक बच्ची की लाश बरामद किया गया. बोरी से मासूम बच्ची की लाश मिलने की खबर सामने आते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं लाश की पहचान के लिए आस पास के गांव मे ग्रामीणों से मदद लिया गया. लेकिन मृत बच्ची की पहचान नहीं हो सकी है.

घटना की जांच कर रहे पुलिस ने बताया कि मृत बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं है, चेहरे और सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं. ऐसे में पुलिस का अंदेशा है कि बच्ची किसी और क्षेत्र की है, जिसकी हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को बोरे में रखकर सूनसान क्षेत्र में ठिकाने लगा दिया होगा. फिलहाल पुलिस टीम फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड की मदद ली जा रही है. इसके साथ ही पुलिस टीम इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए वारदात से जुड़े हर एक पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है.

Back to top button