बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग अपडेट- भीषण सड़क हादसे में घायल एक और महिला की मौत, हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 6, CM ने गहरा दुख प्रकट किया….

 

रायपुर 16 फरवरी 2022 । राजधानी रायपुर के अभनपुर क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में मरने वालोें की संख्या 6 हो गयी है। मेकाहारा अस्पताल में ईलाज के दौरान एक और महिला ने दम तोड़ दिया है, वही कार के चालक की हालत अब भी नाजुक बताई जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस भीषण सड़क हादसे में 6 महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम ने इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

गौरतलब है कि भिलाई सुभाष नगर में रहने वाली 10 महिलांए जाईलो कार से राजिम कुभ मेला में शामिल होने जा रही थी। सुबह-सुबह भिलाई से रवाना हुई महिलाओं की कार राजिम पहुंचने से पहले ही अभनपुर के केन्द्री के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाईडर से टकरा गयी। इस भीषण सड़क हादसे में भिलाई की रहने वाली 65 वर्षीय काजल ताम्रकार सहित 65 वर्षीय रीना चौधरी, सुचिता साहू, सहित 5 महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

वही घटना में घायल 5 अन्य महिलाओं सहित कार के चालक को मेकाहारा हॉस्पिटल में चिंताजनक हालत में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायल अर्चना मौला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वही कार के चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। इस पूरे घटना को लेकर सुबह के वक्त रवाना होने के कारण चालक को नींद में झपकी लगने से कार डिवाईटर से टकराने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर इस भीषण सड़क हादसा के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Back to top button