हेडलाइन

CG ब्रेकिंग:VIDEO- सब-इंजीनियर और सहायक ग्रेड-2 कर्मी सस्पेंड,रिश्वतकांड का VIDEO वायरल होने पर कलेक्टर ने लिया एक्शन

अम्बिकापुर 28 अगस्त 2023। अंबिकापुर में गांव के सरपंच से पैसा मांगने वाले जनपद के सब इंजीनियर और आफिस के सहायक ग्रेड 2 को कलेक्टर ने सस्पेंड कर दिया है। सोशल मीडिया में रिश्वतकांड का विडियों वायरल होने के बाद कलेक्टर ने मामले की जांच करायी। घटना सही पाये जाने पर कलेक्टर कुंदन कुमार ने तत्काल पैसा मांगने वाले संब इंजीनियर और कार्यायल के बाबू को सस्पेंड कर दिया हैं।

गौरतलब है कि अंबिकापुर के अंबिकापुर के जनपद पंचायत लुण्ड्रा सब इंजीनियर के पद पर रावेन्द्र यादव और सहायक ग्रेड 2 के पद पर सतीश सिंह की पोस्टिंग हैं। बताया जा रहा है कि इंजीनियर और कार्यायल का बाबू बिना रिश्वत लिये पंचायत से आने वाले सरपंचो का काम ही नही करते थे। लिहाजा एक सरपंच ने रिश्वतखोर सब इंजीनियर रावेन्द्र यादव का पैसा मांगने और फिर पैसा लेते हुए विडियों बना लिया। सोशल मीडिया में ये विडियों वायरल होते ही हड़कंप मच गया। कलेक्टर कुंदन कुमार ने तत्काल इस मामले को संज्ञान में लिया।

उन्होने मामले की जांच कराने के बाद सरपंचो से पैसा मांगने वाले सब इंजीनियर और सहायक ग्रेड 2 कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। कलेक्टर कुंदन कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल विडियों की वास्तविकता और सब इंजीनियर से संबंधित शिकायतों का जांच कराया गया। मामला सही पाये जाने पर दोनों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गयी है। कलेक्टर कुंदन कुमार ने साफ किया कि शासन से होने वाले विकास कार्यो में कोई भी समझौता बर्दाश्त नही किया जायेगा। अगर किसी भी काम के एवज में रिश्वत की मांग करता है, तो उसके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जायेगी, किसी को भी बख्शा नही जायेगा।

Back to top button