क्राइम

CG NEWS : सड़क दुर्घटना में डॉक्टर की मौत-तेज रफ्तार कार पुल से टकराकर पलटी, डॉक्टर की मौत, कार में सवार पत्नी और 2 साल का मासूम बच्चा….

कर्वधा 8 सितंबर 2022। कर्वधा जिला में बुधवार की देर रात तेज रफ्तार कार पुल के किनारे बने पिल्लर से टकराकर पलट गयी। दुर्घटना में पशु चिकत्सक की जहां मौत हो गयी, वही कार में सवार पत्नी और 2 साल का मासूम बच्चा को पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह बाहर निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पूरा घटनाक्रम कर्वधा जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि सहसपुर-लोहारा के पशु चिकित्सक हेमलाल पनागर बुधवार की रात परिवार के साथ लोहारा से कर्वधा लौट रहे थे। ब्रेजा कार से लौट रहे चिकित्सक के कार की रफ्तार काफी तेज थी। पेट्रोल पंप के पास जैसे ही तेज रफ्तार कार पहुंची, सड़क पर बने पुल के पिल्लर से एका एक कार अनियंत्रित होकर टकरा गयी।

इस हादसे में तेज रफ्तार कार पिल्लर से टकराने के बाद मौके पर ही पलट गयी। कार के अंदर मौजूद डॉ.हेमलाल पनागर सहित उनकी पत्नी मधु पनागर और 2 साल का मासूम बच्चा कार के अंदर ही फंस गये। उधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से कार में फंसे बच्चें और उसकी मां का किसी तरह बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसके बाद बुरी तरह से घायल डॉ.हेमलाल पनागर को कार से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। आनन फानन में घायल डॉक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने इस दुर्घटना में मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button