हेडलाइन

CG- CBI ने घूस लेते पकड़ा, हेल्थ इंस्पेक्टर 5000 रूपये ले रहा था रिश्वत, जाल बिछाकर CBI ने दबोचा

भिलाई 5 फरवरी 2024। CBI ने हेल्थ इंस्पेक्टर को 5000 रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है। मामला भिलाई के भिलाई स्टील प्लांट का है। सीबीआई की टीम ने बीएसपी के जूनियर हेल्थ इंस्पेक्टर को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक नगर सेवा विभाग के इंफोर्सेमेंट डिपाटमेंट में कुछ महीने पहले ही इंस्पेक्टर शमशुल जमा की पोस्टिंग हुई थी।

यह भी पढ़े:- किलर लुक और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाएगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन,देखे कीमत

जानकारी के मुताबिक बीएसपी टाउनशिप में मकान अलार्टमेंट के नाम पर रुपए की डिमांड की गयी थी। घूस की रकम को लेकर जब लगातार इंसेक्टर पार्थी को परेशान करने लगा, तो पीड़ित ने इसकी शिकायत सीबीआई से कर दी। शिकायत के बाद सीबीआई ने जांच की, तो मामला सही पाया गया, जिसके बाद सीबीआई ने हेल्थ इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया।

CG- CBI ने घूस लेते पकड़ा, हेल्थ इंस्पेक्टर 5000 रूपये ले रहा था रिश्वत, जाल बिछाकर CBI ने दबोचा

जैसे ही आज पीड़ित ने रिश्वत की 5000 रुपये की राशि हेल्थ इंस्पेक्टर को दी। इशारा मिलते ही सादे लिबास में तैनात सीबीआई की टीम ने आरोपी हेल्थ इंस्पेक्टर को दबोच लिया। रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद सीबीआई की टीम जूनियर हेल्थ इंस्पेक्टर को अपने साथ ले गई है। फिलहाल सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करेगी। इस मामले में और भी खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़े:- टेक्नो ने लांच किया लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन,जिसमे मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स,कीमत मात्र इतनी

Back to top button