हेडलाइन

इनकम टैक्स छापा अपडेट: 2.64 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद, अमरजीत भगत व सहयोगियों के ठिकानों पर कार्रवाई अभी जारी, ज्वेलरी और प्रापर्टी के भी कई दस्तावेज मिले

अंबिकापुर 2 फरवरी 2024। मंत्री अमरजीत भगत की मुश्किलें बढ़ सकती है। 31 जनवरी को शुरू हुई इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी अभी भी जारी है। खबह है कि पूर्व मंत्री अमरजीत भगत और उनके सहयोगियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी में 2.60 करोड रुपए से ज्यादा कैश मिले हैं। काफी मात्रा में प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी बरामद हुए। बड़ी संख्या में ज्वेलरी भी बरामद हुई है, जिसका मूल्यांकन जारी है। जानकारी के मुताबिक कैश का आंकड़ा 2.65 करोड़ पहुंच गया है। हालांकि पूरा आंकड़ा जांच पूरी हो जाने के बाद सामने आ पायेगी।

जानकारी के मुताबिक चंदूलाल चंद्राकार मेडिकल कॉलेज भी जांच के दायरे में आया है। चौहान बिल्डर के यहां से मिले कागजात में इस कॉलेज की जमीन का जिक्र मिला है। आपको बता दें कि आयकर विभाग ने रायपुर भिलाई दुर्ग कोरबा और अंबिकापुर स्थित 35 ठिकानों पर बुधवार की सुबह छापा मारा इस समय पूर्व मंत्री अमरजीत भगत उसके पीए, भिलाई दुर्ग के कारोबारी दुर्ग में राइस मिलर और रायपुर में जांच चल रही है। आयकर विभाग की टीम इस समय तेलीबांधा के विधायक कॉलोनी स्थित अमरजीत भगत के घर राजीव नगर में तथा अन्य स्थानों में तलाशी कर रही है।

Back to top button