मनोरंजन

Rakhi Sawant के पति ने गलती से दिखा दिया हनीमून वीडियो, शर्म से लाल हो गया ‘ड्रामा क्वीन’ का चेहरा

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस समय कई वजहों से सुर्खियों में हैं। पहले वो अपनी और आदिल की शादी को लेकर चर्चा में रहीं, फिर उनकी गिरफ्तारी ने लाइमलाइट बटोरी। अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस शर्म से लाल होती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में गलती से आदिल अपना और राखी का हनीमून वीडियो दिखा देते हैं। दोनों को पैपाराजी से बात करते हुए देखा जा सकता है। आईए आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हाल ही में अपने पति आदिल खान के साथ नजर आई। राखी सावंत अपने पति आदिल खान के साथ खड़ी पापाराजी के साथ बातचीत कर रही थीं। इसी दौरान राखी ने अपने पति से वो गिफ्ट दिखाने को कहा जो उन्होंने दुबई में उन्होंने उन्हें दिया था। आदिल ने फोन में वीडियो प्ले किया और पैप्स के कैमरों की तरफ घुमा दिया।

https://www.instagram.com/reel/CntFuh6qFJp/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fa6613ae-203c-4017-8433-2db86d2b71e7

कुछ देर तक पैप्स तारीफ करते रहे लेकिन फिर राखी सावंत का नरेशन वीडियो से मैच नहीं खाया तो एक्ट्रेस को डाउट हुआ। दरअसल वीडियो में राखी सावंत का हनीमून वाला बेड नजर आ रहा था। फूलों से सजा हुआ वो पलंग आदिल के फोन में नजर आ रहा था। राखी ने जब देखा कि दूसरा वीडियो चल गया है तो वह अपने पति के आगोश में आ गई।

राखी सावंत ने आदिल खान से कहा, ‘ये तो बिस्तर दिख रहा है जान क्या कर रहे हो। हनीमून वाला बेड दिख रहा है ये।’ राखी सावंत के साथ-साथ आदिल भी थोड़ा शर्मसार महसूस करते नजर आए। लेकिन फिर आदिल ने दूसरा वीडियो प्ले किया और कहा- यह है राखी सावंत का तोहफा राखी भी एक्साइटेड होकर पैप्स को वीडियो देखने के लिए कहती नजर आईं।

वीडियो में नजर आ रहा था कि आदिल खान ने राखी सावंत को पूरी तरह गोल्ड से बना फोन गिफ्ट किया है। आदिल खान ने वीडियो दिखाते हुए कहा- यह गोल्ड फोन है जिसे पूरी तरह से राखी सावंत के हिसाब से डिजाइन किया गया है।

Back to top button