क्राइम

CG: शादी कार्ड बांटने निकले युवक की मिली लाश, 17 अप्रैल को होनी थी शादी, शादी वाले घर में छाया मातम…

धमतरी 8 अप्रैल 2024। धमतरी में डैम के डुबान में युवक की लाश मिलने से सनसनी है, बताया जा रहा है कि मृतक युवक का नाम विकेश कुमार उइके बताया जा रहा है,जो कुकरेल इलाक़े के सियादेही का रहने वाला था, इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना केरेगांव थाना इलाके के फुटहामुड़ा डुबान की है,जहां ग्राम सियादेही निवासी विकेश पिता प्रीतराम उईके बीते शनिवार यानी 6 अप्रैल को अपने घर से कार्ड बाटने निकला था, जो घर वापस नहीं लौटा जिसके बाद परिजनों ने युवक की तलाश शुरू कर दी पर युवक का कहीं पता नहीं चला।

वहीं आज लोगों ने गंगरेल बांध के फूटहामुड़ा डुबान युवक का शव पानी में तैरते देखा और इस बात की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि जिस डुबान में युवक का शव मिला है उसके कुछ ही दूरी पर मछली कैम्प के पास उसका बाईक रखा हुआ मिला है।

बताया जा रहा है कि इस माह आगामी 17 अप्रैल से युवक की शादी शुरू होना था,जिसके लिए घर में तैयारी में जुटे थे,युवक भी दो दिन पूर्व घर से शादी का कार्ड बांटने निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा,युवक की मौत से खुशियों से गुलजार शादी वाले घर में मातम पसर गया… फिरहाल पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है।

Back to top button