क्राइम

CG – 2 कालेज स्टूडेंट की मौत- कालेज से लौट रहे स्टूडेंट की बाईक ट्रेक्टर से टकराई, मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत, अचानक ट्रेक्टर के ……

 

रायगढ़ 10 दिसंबर 2021- रायगढ़ में हुए एक सड़क हादसे में कालेज से घर लौट रहे बाईक सवार एक छात्र और एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गयी है। पूरा घटनाक्रम रायगढ़ के जूटमिल थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ग्राम पुषौर निवासी 22 वर्षीय नीलांचल माली और 21 वर्षीय साधना मिश्रा कालेज के छात्र है। पुलिस के मुताबिक दोनों रायगढ़ महाविद्यालय के छात्र है, जो कि आज दोपहर कालेज से पढ़ाई कर वापस घर लौट रहे थे। नीलांचल माली के साथ बाईक पर साधना मिश्रा भी सवार होकर घर के लिए रवाना हुई थी। लेकिन घर पहुुचने से पहले ही कोड़ातराई-पुषौर मार्ग पर बाईक सामने जा रही ट्रेक्टर के अचानक मोड़ने से ट्रॉली में जा घुसी। इस दुर्घटना में ट्रॉली से बाईक की टक्कर होते ही दोनों छात्र सड़क पर गिर गये, जिससे उनके सर पर गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत गयी। पुलिस ने इस घटना में ट्रेक्टर चालक पर अपराध दर्ज कर लिया है। वही इस घटना की जानकारी के बाद ग्राम पुषौर में दोनों छात्रों के परिवार सहित गांव में मातम व्याप्त है।

जूट मिल थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मृत दोनों युवक-युवती कालेज छात्र है। मृतकों की पहचान नीलांचल माली और साधना मिश्रा के रूप में किया गया है, जो कि ग्राम पुषौर निवासी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में दुर्घटना का मुख्य कारण ट्रेक्टर चालक की लापरवाही है, जिसने अचानक ट्रेक्टर के मोड़ने पर छात्रों की बाईक ट्रेक्टर के के ट्रॉली से टकरा गयी और इस दुर्घटना में दोनों कालेज छात्र और छात्रा की मौत हो गयी।

Back to top button