क्राइम

CG : दो सगे भाई सहित 3 की मौत: तेज रफ्तार स्कूटी और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, हादसे में दो की मौके पर ही मौत

कवर्धा 11 दिसंबर 2023। कवर्धा जिला में भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाईयों सहित 3 युवको की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि पांडातराई थाना क्षेत्र अंतर्गत डोंगरिया रोड में शाम के वक्त तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी के बीच भिड़ंत हो गयी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक और स्कूटी में सवार युवक उछल कर सड़क पर जा गिरे। इस भीषण सड़क हादसे में जहां दो युवको की मौके पर ही मौत हो गयी, वही एक अन्य अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला कवर्धा जिला के पांडातराई थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक भूपेंद्र गंधर्व अपने भाई अभिषेक गंधर्व अपनी स्कूटी से पांडातराई लौट रहा था। वहीं पांडातराई से डोंगरिया की ओर बाइक सवार शिवम साहू अंधियारखोर जा रहा था। बताया जा रहा है कि बाइक और स्कूटी की स्पीड काफी तेज थी। इसी दौरान वाहनों की अचानक आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गयी। हादसे में स्कूटी सवार दोनों भाई के साथ ही बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सड़क दुर्घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगो की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां भपेंद्र गंधर्व और उसके भाई अभिषेक को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल शिवम साहू ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस हादसे पर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस मंगलवार को तीनों युवको का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपेगी। उधर घटना की जानकारी के बाद से क्षेत्र में मातम व्याप्त है।

Back to top button