बिग ब्रेकिंग

CG- दो स्कूली छात्र की मौत: परीक्षा के बाद घूमने आये थे 3 दोस्त….2 बच्चे पानी में डूबे,1 का शव बरामद

दुर्ग 5 अक्टूबर 2021। पिछले दो दिनों से छत्तीसगढ़ स्कूली बच्चों के लिए हादसे का दिन साबित हो रहा है। कल जहां बिलासपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 1 स्कूली बच्चे की मौत हो गयी थी, जबकि 10 बच्चे झुलस गए थे। वहीं, आज दुर्ग के नगपुरा में 2 स्कूली बच्चों के नदी में डूबने की खबर आ रही है। गोताखोरों की टीम ने एक शव को निकाल लिया है, जबकि दूसरे शव की तलाश की जा रही है।

घटना अंजोरा थाना के पिपेझहेड़ी मोहलई घाट का है। आदर्श गांव मोहलई से सटे इस घाट में काफी लोग घूमने आते हैं। जानकारी के मुताबिक आज भिलाई से 3 बच्चे मोहलई घाट आये हुए थे,इसी दौरान दो बच्चे नदी में उतरे और फिर डूब गए।

दोनो बच्चे 11वीं के बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक भिलाई से 3 बच्चे घूमने आए थे, जिनमे से 2 स्कूली बच्चे डूब गए हैं। किसी तरह पानी से बाहर निकले तीसरे बच्चे ने बाहर आकर शोर मचाया, लोगों ने तलाश शुरू की ।11वीं में पढ़ने वाले एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र का नाम आयुष है, जिसका शव बरामद हो चुका है, जबकि आदर्श नाम के छात्र की तलाश जारी है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है।

Back to top button