क्राइमहेडलाइन

CG मौत की आंधी : नाव सवार महिला के लिये आफत लेकर आयी आंधी,नाव पलटने से गहरे पानी समाई महिला ,पानी में डूबकर हुई मौत

कोरबा समाचार: कोरबा के बांगो बांध में मछली पकड़े गयी महिला की पानी में डूबने से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि यहाँ पति – पत्नी अलग – अलग नाव में सवार होकर बांध में मछली पकड़ने गये हुए थे। उसी दौरान तेज आंधी के साथ हुए बारिश से नाव पलट गयी,जिससे नाव सवार महिला की डैम में डूबकर मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक घटना लेमरु थाना इलाके के कांटाद्वारी की है। जहाँ श्याम सिंह पत्नी फूलबाई के साथ बांगो बांध के डूबान इलाके में झोपड़ी बनाकर निवास करते है। जो मछली पकड़कर अपना गुजारा चलाते है,जो बीते कल यानी रविवार की दोपहर पति पत्नी अलग – अलग नाव में सवार होकर मछली पकड़ने बांगो डैम में चले गये। उसी दौरान मौसम का मिजाज अचानक बदला और तेज आंधी के साथ मूसलाधार बारिश होने लगी।बताया जा रहा है कि बारिश होते देख पति श्याम सिंह अपने आशियाने कि तरफ लौट गया,जबकि महिला का नाव पलट गयी जिससे वह गहरे पानी में समा गयी और डूबने से उसकी मौत हो गयी।

इधर लोगों की सूचना पर लेमरू थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे। और स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। वहीं आगे की कार्रवाई के बाद पुलिस मामले में में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

Back to top button