क्राइम

CG : नशे में टल्ली लड़कियों ने राजधानी की सड़क पर किया बवाल,तेज रफ्तार कार से टक्कर के बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूंसे

रायपुर 7 अक्टूबर 2023। राजधानी रायपुर में एक बार फिर शराब के नशे में बवाल और मारपीट का मामला सामने आया है। इस बार शराब के नशे में टल्ली लड़कियों ने राजधानी की सड़को पर जमकर बवाल काटा। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में एक के बाद एक कर दो कारो के बीच एक्सीडेंट होने के बाद लड़कियों का दूसरी कार में सवार लड़को के साथ विवाद हो गया था। विवाद इतना बड़ा कि बीच सड़क पर ही लड़को के साथ लड़कियों का मारपीट शुरू हो गया। इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

राजधानी रायपुर देर रात सरेराह हुई मारपीट की ये घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला शुक्रवार की देर रात 2 बजे का है। बताया जा रहा है कि हाईवे पेट्रोलिंग गाड़ी ने सड़क के किनारे एक ट्रक को जांच के लिए रोका था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार वेन्यू कार में दो युवक और दो युवतियां पहुंचे। उन्होंने ट्रक के ब्रेक मारने के दौरान पहले एक कार को टक्कर मारी। फिर पीछे से आ रही एक दूसरी स्विफ्ट डिजायर कार आकर टकरा गयी। पीछे से आ रही दूसरी गाड़ी में भी 2-3 युवक सवार थे। टक्कर लगने के बाद दोनों कार में सवार युवक-युवतियों के बीच विवाद शुरू हो गया।

विवाद बढ़ता देख लड़कियां दूसरी कार में सवार युवकों से भिड़ गई। इस दौरान बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू हो गया, जिसमें एक युवक का शर्ट फट गया,तो वहीं एक युवती उसे पुलिस के सामने ही पीटती रही। इस मामले में रायपुर की रहने वाले श्रेया सिंह राजपूत ने तेलीबांधा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। श्रेया ने अपनी शिकायत में बताया है कि ट्रक का अचानक ब्रेक लगनें से उनकी गाड़ी की टक्कर हुई। जिसके बाद पीछे से आ रही कार के युवकों ने उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट की। श्रेया ने पुलिस को बताया कि इस मारपीट में उनके नाक मुंह और सिर में गंभीर चोट लगे है।

इसके अलावा उनके एक साथी विनायक सेठी को भी लड़कों ने खूब मारा है। जिससे वो भी लहूलुहान हो गया।इस पूरे घटनाक्रम पर तेलीबांधा पुलिस ने बताया कि युवतियों ने थाने में युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इनकी गाड़ियों के बीच आपस में टक्कर हुई है। पुलिस ने बताया कि लड़कियां शराब के नशे में थी। घटना की जानकारी के बाद देर रात ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला को शांत कराया था। फिलहाल दूसरे पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। तेलीबांधा पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button