क्राइम

गैंगरेप: “मंत्रालय में नौकरी लगा दूंगा”….दो बच्चों की मां से दो युवकों ने किया गैंगरेप….. अलग-अलग जगह ले जाकर बनाते रहे हवस का शिकार

रायपुर 30 सितम्बर 2021। राजधानी में महिला के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि खुद को बिहार का बताने वाले दो युवकों ने नौकरी का लालच देकर शरीरिक संबंध बनाया और फिर फरार हो गये। मामला रायपुर के सेजबहार का है, महिला ने गैंगरेप का मामला मुजगहन थाने में दर्ज कराया है। महिला शादीशुदा है। दोनों बदमाशों ने महिला को मंत्रालय में नौकरी लगाने का झांसा देकर उसके साथ लगातार 6 महीनों तक शारीरिक संबंध बनाए।

 महिला टिकरापारा इलाके की रहने वाली है। वो दफ्तरों वगैरह में झाडू-पोछा लगाने का काम किया करती है। पुलिस के मुताबिक मई के महीने में महिला का परिचय संतोषी नगर के मिश्रा होटल के पास खड़े दो अजनबी लोगों से हुआ। दोनों ने शुरूआत में महिला के काम-काज के बारे में पूछा और उसे मंत्रालय में नौकरी देने का वादा कर दिया। महिला भी आरोपियों की ठाठ-बाठ देकर झांसे में आ गई। महिला ने इन पर भरोसा कर लिया और इसी का फायदा आरोपी उठाते रहे।

पुलिस को महिला ने बताया कि दोनों आपस में एक दूसरे को रवि रंजन और मनीष कुमार के नाम से बुलाकर बात करते थे। महिला के पास ना तो इनके पते के बारे में कोई जानकारी है और ना ही कोई फोन नंबर। पुलिस के लिए अब यह केस भी एक अनसुलझी गुत्थी बनकर रह गया। जिसे सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस जल्द ही महिला से आरोपियों के हुलिए की जानकारी लेकर उनका स्केच भी बना सकती है। महिला ने बताया कि वो दोनों आरोपियों के साथ कुछ जगहों पर गई थी, उन इलाकों के CCTV फुटेज को भी जांचा जा रहा है।

तय होती थी मुलाकात की डेट और जगह
दोनों बदमाशों ने इस कदर महिला को अपने भरोसे में लिया था कि महिला इनकी बातों में आकर हर काम करती थी। आरोपियों के पास एक कार थी वह अक्सर महिला को मिलने बुलाया करते थे। मुलाकात के दौरान अगली मुलाकात की तारीख और जगह तय करके बता दिया करते थे । महिला भी आरोपियों की बताई जगह पर पहुंच जाया करती थी। फिर आरोपी उसे टिकारापारा, मुजगहन, छछानपैरी, सेजबहार के हिस्सों में ले जाकर संबंध बनाते थे।

​​​​​​​महिला ने पुलिस को बताया है कि 19 सितंबर को हाल ही में छछानपैरी इलाके के एक खाली प्लॉट में शाम के वक्त वो कार से दोनों बदमाशों के साथ पहुंची। खुले में ही आरोपियों ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला का दावा है कि नौकरी की आस में वह सब कुछ सहती रही मगर। कई महीनों तक काम न मिलने की वजह से अब महिला ने पुलिस से मदद मांगी है।

Back to top button