हेडलाइन

CG ELECTION : चुनाव में अश्लील डांस,देर रात तक लड़कियों पर उड़ाते रहे पैसे,पुलिस को हवा तक नही ! देखिये वायरल VIDEO

कोरबा 21 अक्टूबर 2023। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता 9 अक्टूबर से लागू है। लेकिन कोरबा जिला के आउटर में आचार संहिता की खुल्लेआम धज्जियां उड़ाने के साथ ही खुलेआम अश्लीलता परोसी जा रही है। यहां देर रात तक तेज साउंड में बार-बालाओं के डांस पर जमकर पैसे भी उड़ाये जा रहे है, लेकिन कानून व्यवस्था संभालने वाली पुलिस को हवा तक नही लग पा रही है। सोशल मीडिया में ऐसे ही एक अश्लील कार्यक्रम का विडियों जमकर वायरल हो रहा है। जिसने स्थानीय पुलिस और प्रशासन की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होने है। प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड पर है। कोरबा जिला के नये एसपी जितेंद्र शुक्ला ने आते ही पुलिसिंग में कसावट लाने का सख्त निर्देश दिया था। एसपी के इस आदेश का असर जिले के कई थाना क्षेत्रों में दिखने भी लगा है। लेकिन जिले के आउटर साइड के कुछ थाना क्षेत्रों में पुलिसिंग सुस्त नजर आ रही है। जिसका फायदा उठाकर चुनावी माहौल में गांव-गांव में मतदाताओं को रिझाने गम्मत और नाचा कार्यक्रम का आयोजन कर देर रात तक अश्लीलता परोसी जा रही है।

कुछ ऐसा ही मामला पाली थाना क्षेत्र का सामने आया है। सोशल मीडिया में वायरल विडियों में देखा जा सकता है कि नाचा कार्यक्रम के नाम पर बार-बालाओं द्वारा फूहड़ डांस कर अश्लीलता परोसी जा रही है। बताया जा रहा है कि देर रात तक चले इस कार्यक्रम में बिना अनुमति के ही तेज साउंड में गाने बजाकर अश्लील डांस करने वाली लड़कियों पर जमकर पैसे लुटाये गये। ग्रामीण क्षेत्र में अश्लील डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में वायरल इस विडियों को पाली थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण इलाके का बताया जा रहा है।

NW न्यूज 24 इस वायरल विडियों की प्रमाणिकता की पुष्टि नही करता है। बावजूद इसके ये भी दावा किया जा रहा है कि पाली थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में हर रोज इसी तरह से बार-बालाओं के अश्लील कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। लेकिन क्षेत्रीय पुलिस और प्रशासन की टीम को ऐसे आयोजनों का पता तक नही चल पा रहा है। जिसका फायदा उठाकर चुनाव में ग्रामीण क्षेत्रों मेें जमकर अश्लीलता परोसने के साथ ही आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि इस विडियों के वायरल होने के बाद पुलिस ऐेसे कार्यक्रमों का आयोजन करने वालों पर किस तरह की कार्रवाई करती है, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

Back to top button