हेडलाइन

CG- इंजीनियर ने किया रेप, युवती की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायगढ़ 4 अक्टूबर 2023। रेप के आरोप में इंजीनियर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इंजीनियर पर शादी का झांसा देकर 5 साल तक रेप करने का आरोप है। इंजीनियर का नाम जितेंद्र सतपथी है, जो जेएसीएल पतरापाली में इंजीनियर है। इस पूरे घटनाक्रम शिकायत के बाद चक्रधर नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर इंजीनियर को जेल भेजा है।

आरोप है कि गुलमोहर कालोनी में रहने वाले शादीशुदा इंजीनियर ने युवती से शादी का झांसा देकर युवती से 5 साल तक दुष्कर्म किया। आरोपी जितेंद्र सतपथी जेएसीएल पतरापाली में इंजीनियर है। जितेंद्र ने 5 साल पहले यानी 2018 में एक युवती को प्रेम प्रसंग के चक्कर मे फंसाकर विवाह करने का झांसा में लेते हुए लगातार दुष्कर्म करते रहा।

इधर, जब युवती ने शादी का दवाब डाला तो वो इससे इनकार करने लगा। और फिर कुछ दिनों के बाद दूसरी युवती से विवाह कर लिया। शादी की बात पर भड़की युवती ने उसके घर मे जाकर जमकर हंगामा भी किया। जिस पर पारिवारिक बातचित एवं माफीनामे के बाद मामला शांत हो गया।

इस दरम्यान पुनः युवती से इंटरनेट मीडिया में संपर्क साधने लगा। प्रेम जाल में लेने के इरादे से अपनी फोटो फांसी के फंदे पर लटका हुआ भी भेजने लगा।युवती जब इमोशनल ब्लैकमेल से परेशान होकर उससे मिलने आयी, तो वहां उसने उसके साथ रेप की कोशिश जब युवती ने उसे मना की तो वह उसे मारपीट कर भगा दिया।

Back to top button