हेडलाइन

CG- GPM में हाथी का आतंक, ग्रामीण को पटक कर हाथी ने मार डाला, एक घंटे से शव के पास हाथियों का दल मौजूद, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, 16 हाथियों का दल मचा रहा है उत्पात

 

जीपीएम 21 फरवरी 2022 । गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला एक बार फिर हाथियों के आतंक से थर्राया हुआ है। यहां आज एक बार फिर एक दंतैल ने ग्रामीण को पटक कर मार दिया है। हाथी के हमले में ग्रामीण की मौत के बाद जहां गांव में दहशत व्याप्त है, वही वन विभाग की टीम लगातार हाथियों को जंगल में खदड़ने में लगे हुए है।

पूरा घटनाक्रम मरवाही वन परिक्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि 16 हाथियों का दल इस क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से डेरा डाले हुआ है। वन विभाग ने ग्रामीणों को जंगल में जाने से सख्त मनाही की हुई है। बावजूद इसके आज दोपहर मरवाही के कटरा गांव के जंगल की तरफ गांव का एक ग्रामीण चला गया था। तभी उसका सामना दंतैल से हो गया। ग्रामीण मौके से भाग पाता, उतने में हाथी ने उसे पटक कर मार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गयी है। लेकिन हाथियों का दल मृतक ग्रामीण के शव के पास ही मौजूद है, इस कारण पिछले 45 मिनट से वन विभाग की टीम हाथियों के वहां सेे हटने का इंतजार कर रहे है। वही इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। वन विभाग की टीम ने शाम के बाद गांव वालो को घर से बाहर नही निकलने के साथ ही जंगल में वनोपल संग्रहण के लिए जाने पर पाबंदी लगा दी है।

Back to top button