क्राइम

CG पिता-पुत्री की मौत: कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्री को ट्रक ने मारी टक्कर…फिर 20 मीटर तक घसीटता रहा, दोनों की मौत …

दुर्ग 25 अप्रैल 2023: दुर्ग में रफ्तार की कहर ने फिर दो लोगों की जिंदगी छीन।यहाँ हुए भीषण सड़क हादसे में कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट बाइक सवार पिता,पुत्री की मौके पर ही मौत हो गयी। ये दर्दनाक हादसा सुपेला थाना इलाके के रायपुर नाका फ्लाइओवर की बताई जा रही है। जहाँ लोहे से भरा ट्रक ने बाइक सवार पिता,पुत्री को ठोकर मारकर ट्रक चालक फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक कॉलेज की परीक्षा देने बाद अपने पिता और पुत्री बाइक में सवार होकर वापस अपना घर लौट रहे थे। उसी दौरान लोहे से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने दुर्ग से रायपुर मार्ग फ्लाइओवर के पास बाइक सवार पिता,पुत्री को ठोकर मारकर चपेट में ले लिया। जिसे दोनों ट्रक के टायर में फंस गये जिन्हें 20 मीटर तक ट्रक घसीटता रहा। बताया जा रहा है की बाइक सवार और ट्रक दुर्ग से रायपुर के तरफ जा रहे थे उसी दौरान सेक्टर 4 मोड़ के पास ये हादसा हुआ है।

वहीं हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गये। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Back to top button