बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING: पिता-पुत्री की मौत – परीक्षा देकर लौट रहे पिता-पुत्री को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर दोनों की दर्दनाक मौत, गुस्साये लोगों ने किया चक्काजाम

बालोद 6 जून 2022 । बालोद जिला में एक तेज रफ्तार ट्रक ने परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा और उसके पिता को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में जहां बाइक सवार पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत हो गयी, वहीं घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। उधर इस दर्दनाक हादसे के बाद गुस्साये लोगों ने चक्काजाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया हैं।

पूरा घटनाक्रम डौंडी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि नर्रालगुड़ा श्रीराम ठाकुर का परिवार निवास करता हैं। श्रीराम की 19 वर्षीय बेटी यामिनी ठाकुर PAT परीक्षा में हिस्सा लेने आज शासकीय आईटीआई केंद्र बालोद गयी हुई थी। परीक्षा केंद्र में परीक्षा में शामिल होने के बाद यामिनी को उसके पिता श्रीराम ठाकुर लेने पहुंचे थे। परीक्षा केंद्र से परीक्षा देने के बाद दोनों पिता-पुत्री बाइक से वापस घर के लिए रवाना हुए थे।

इसी दौरान गुदुम गांव क नजदीक दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्री को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ट्रक की टक्कर से दूर जा गिरी यामिनी और उसके पिता के सर पर गंभीर चोट आने पर उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी ट्रक का चालक मौक पर ही गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची, आनन-फानन मे पिता-पुत्री को हास्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बीच सड़क पर चक्काजाम कर दिया। दोपहर से शुरू हुआ चक्काजमा और विरोध प्रदर्शन देर शाम तक चलता रहा। पुलिस और प्रशासनिक अफसर लोगों को समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन सड़क दुर्घटना से गुस्सायें लोगों ने सड़क पर ही विरोध प्रदर्शन करते रहे। पुलिस ने इस दुर्घटना पर आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी हैं।

Back to top button