हेडलाइन

CG- महिला डॉक्टर की मौत: इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या करने का शक, बाथरूम में मिला शव, पुलिस कर रही है जांच

रायपुर 29 अगस्त 2023। महिला डाक्टर की मौत ने हर किसी को सकते में ला दिया है। शक है कि महिला ने आत्महत्या की है। महिला डाक्टर का नाम संस्कृति कामरान है, हालांकि महिला डाक्टर ने सुसाईड क्यों किया? इस बारे में पुलिस अभी पड़ताल कर रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक महिला डाक्टर संस्कृति ने बाथरूम में खुद को बंदकर आत्महत्या की है।

प्रथम दृष्टिया मौत की वजह से इजेक्शन का हैवी डोज लिया जाना बताया जा रहा है। कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने बताया कि मृतक डॉक्टर किसी बात को लेकर डिप्रेशन में थी। वहीं आशंका जताई जा रही है कि पर्सनल रीजन के चलते सुसाइड किया है। वह अपने परिवार वालों से भी बात करना बंद कर दी थी।

फिलहाल किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिलने केस को सुलझाने में थोड़ी परेशानी हो रही है। पुलिस मोबाइल फोन जब्त कर कॉल डिटेल और अन्य जानकारियां जुटा रही है। वहीं अन्य लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दिया है।महिला की ख़ुदकुशी का कारण अज्ञात है। वहीं मौक़े से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। ये पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

Back to top button