हेडलाइन

CG- भीषण अग्निकांड, कई घर जलकर हुए खाक, प्रशासन की टीम मौके पर

बेमेतरा 1 जून 2023। बेमेतरा में आज दोपहर एक हादसा हो गया। भीषण आगजनी में 4 घर जलकर खाक हो गये। आगजनी की खबर पर पूरे गांव में भगदड़ मच गया। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी, जिसके बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया गया। घटना नावागढ़ थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव की है। जानकारी के मुताबिक एक घर में पहले अचानक आग लगी, जो भयानक रूप लेते हुए अन्य खरों में भी फैल गयी। इधर आग लगने की वजह से आग से 4 घर जलकर खाक हो गये। वहीं, आग लगने से घर के अंदर रखा सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। इस घटना में कई लोग बाल-बाल बच गये।

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह से आगू में काबू पाया। आग लगने का कारण स्पष्ट नही है। इधर सूचना पर नवागढ़ SDM उमाशंकर बन्दे घटना स्थल पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया। घटना को लेकर एसडीएम उमाशंकर बंदे ने बताया कि अभी घटना का कारण पता नहीं है। पैरावट में पहले आग लगी थी, जिसकी वजह से आग फैलने की आशंका है।

प्रशासन की टीम ने इस मामले में प्रकरण बनाया है, जो भी प्रभावित परिवारो को मदद दिलाने के लिए होगा, वो किया जायेगा। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और घटना को लेकर चर्चा कर रही है।

Back to top button